जनसंघ के संस्थापक की जयंती पर कार्यालय का हुआ उद्घाटन

जनसंघ के संस्थापक की जयंती पर कार्यालय का हुआ उद्घाटन





डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर कई लोगों ने जन संघ की ग्रहण की सदस्यता  जहां पदाधिकारियों ने पत्रकारों को भी किया सम्मानित

गोण्डा,भारतीय जनसंघ पार्टी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जन्म दिवस नवस्थापित जनसंघ कार्यालय सिविल लाइन निकट अफीम कोठी पर बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।
        उक्त कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्वलन और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र माल्यार्पण से हुआ। जिलाध्यक्ष विनोद कुमार श्रीवास्तव ने महान देशभक्त श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन काल पर अपने व्याख्यान में कहा कि,उनके त्याग और आदर्श इतिहास के सुनहरे पन्नों में अंकित है।आज के इस परिवेश में उनके जीवन और आदर्श से प्रेरणा लेने की बहुत बड़ी आवश्यकता है। जिसे अपना कर भारत राष्ट्र को मजबूत बनाये रखा जा सकता है।भारतीय जनसंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष मृत्युंजय शुक्ल ने शत शत नमन करते हुए उनके आदर्शों की ज्योति जलाए रखने का आवाहन किया। प्रदेश सचिव अवधेश श्रीवास्तव ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके राह पर चलने की बात कही। भारतीय जनसंघ पार्टी को मजबूत करने के क्रम में पूर्व विधायक जनसंघ बाबू त्रिवेनी सहाय के ज्येष्ठ पुत्र आशुतोष सहाय ने उक्त अवसर पर  दीपक श्रीवास्तव को गोण्डा का कार्यालय प्रमुख और बहराइच का जिलाध्यक्ष बहराइच, नंद किशोर श्रीवास्तव उर्फ सुमित जिलाध्यक्ष बलरामपुर,संतोष पाण्डेय, कुंवर बहादुर तिवारी विधान सभा तरबगंज,सुभाष पाण्डेय को संयोजक कटरा नियुक्त किया है।श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर राष्ट्रीय सहारा समाचार पत्र के प्रतिनिधि संवाददाता प्रमोद नंदन श्रीवास्तव एडवोकेट, पत्रकार अतुल श्रीवास्तव एडवोकेट को अंगवस्त्र व माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया। उक्त कार्यक्रम में अरविन्द सहाय, संतोष श्रीवास्तव एडवोकेट,आनंद श्रीवास्तव एडवोकेट,अजय श्रीवास्तव,राम बुझारत वर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments