सिंह ने ग्रामीणों में बांटा राशन, मास्क और सेनेटाइजर

 सिंह ने ग्रामीणों में बांटा राशन, मास्क और सेनेटाइजर





मुख्य अतिथि रहे कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जेपी मिश्रा
कैसरगंज


पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में कैसरगंज 288बिधान सभा की पूर्व प्रत्याशी गीता सिंह ने  गजाधरपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विभिन्न गाँवो में रह रहे। जरूरतमंदों के बीच मास्क, सेनेटाइजर राशन का वितरण किया गया।*
*कांग्रेस कमेटी की सदस्य गीता सिंह की ओर से आयोजित कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप कांग्रेस कमेटी जिलाध्यक्ष जय प्रकाश मिश्रा, कांग्रेस के कार्यकारी साहरी अध्यक्ष विजय शर्मा,राघवेंद्र दिर्वेदी,अन्नू सिंह,विजय सिंह अमरनाथ शुक्ला,आदि ने उपस्थित होकर स्व. राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की।


राष्ट्रीय मार्ग टेंडवा उजार के गीता पेट्रोलियम के पास आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जेपी मिश्रा ने कहा की देश राजीव गांधी के त्याग और बलिदान को कभी नहीं भूल सकता। सूचना क्रांति के क्षेत्र में बहुमूल्य योगदान देकर भारत को विश्व पटल पर अग्रणी श्रेणी में खड़ा करने, आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के विकास  पर भारत को एक सर्व शक्तिशाली और विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा करने में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।पूर्व प्रत्याशी गीता सिंह को कैसरगंज से पुनः टिकट देने का भी इशारा किया।गीता सिंह ने श्रधांजलि अपर्ति करते हुए बताया क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए जिसे भी इस महामारी में राशन पानी की आवश्यकता है बेझिझक मुझसे कहे उसके घर राशन पहुचाया जाएगा और आए हुए जरूरतमन्दों में लचंपेक्ट,मास्क सेनिटाइजर आदि वितरण किया।और कमेटी सदस्यों को धन्यवाद अर्पित किया।इस मौके शिवास,जगदीस,समेत तमाम लोग व ग्रामीण मौजूद रहे।पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में कैसरगंज 288बिधान सभा की पूर्व प्रत्याशी गीता सिंह ने  गजाधरपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विभिन्न गाँवो में रह रहे। जरूरतमंदों के बीच मास्क, सेनेटाइजर राशन का वितरण किया गया।
कांग्रेस कमेटी की सदस्य गीता सिंह की ओर से आयोजित कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप कांग्रेस कमेटी जिलाध्यक्ष जय प्रकाश मिश्रा, कांग्रेस के कार्यकारी साहरी अध्यक्ष विजय शर्मा,राघवेंद्र दिर्वेदी,अन्नू सिंह,विजय सिंह अमरनाथ शुक्ला,आदि ने उपस्थित होकर स्व. राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

राष्ट्रीय मार्ग टेंडवा उजार के गीता पेट्रोलियम के पास आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जेपी मिश्रा ने कहा की देश राजीव गांधी के त्याग और बलिदान को कभी नहीं भूल सकता। सूचना क्रांति के क्षेत्र में बहुमूल्य योगदान देकर भारत को विश्व पटल पर अग्रणी श्रेणी में खड़ा करने, आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के विकास  पर भारत को एक सर्व शक्तिशाली और विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा करने में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।पूर्व प्रत्याशी गीता सिंह को कैसरगंज से पुनः टिकट देने का भी इशारा किया।गीता सिंह ने श्रधांजलि अपर्ति करते हुए बताया क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए जिसे भी इस महामारी में राशन पानी की आवश्यकता है बेझिझक मुझसे कहे उसके घर राशन पहुचाया जाएगा और आए हुए जरूरतमन्दों में लचंपेक्ट,मास्क सेनिटाइजर आदि वितरण किया।और कमेटी सदस्यों को धन्यवाद अर्पित किया।इस मौके शिवास,जगदीस,समेत तमाम लोग व ग्रामीण मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments