ग्राम पंचायत कोटरा व गांव हसनामऊ मे समाज सेवी विनोद सिंह के द्वारा कराया गया सेनेटाइज!

ग्राम पंचायत कोटरा व गांव हसनामऊ मे समाज सेवी विनोद सिंह के द्वारा कराया गया सेनेटाइज!

फतेह खान की रिपोर्ट

रुदौली अयोध्या
देश मे भयानक कोरोना महामारी का दूसरा चरण चल रहा है इस संक्रमण की चपेट में आने से जनजीवन काफी प्रभावित हो रहा है और आये दिन लोग इस बीमारी से संक्रमित हो रहे हैं।
इस घातक महामारी से बचाव के लिए समाज सेवी विनोद सिंह के द्वारा ग्राम पंचायत कोटरा व गांव हसनामऊ मे ग्राम प्रधान सतीश चौहान के सहयोग से प्रत्येक घर में सेनेटाइजर का छिड़काव करवाया!ग्राम प्रधान सतीश चौहान ने बताया कि कोटरा व हसनामऊ गांव मे प्रत्येक घरों मंदिरों एवं मस्जिदों में मशीन के द्वारा सेनेटाइजर का छिड़काव कराया गया। कहा कि इससे पहले कोरोना के पहले चरण में भी उनके द्वारा समय समय पर सेनेटाइज किया जाता रहा है।
कहा कि हमारी भरपूर कोशिश रहेगी कि कोई भी व्यक्ति इस महामारी की चपेट में आकर संक्रमित न होने पाए।
बताया कि कोई भी  ग्रामवासियों को इस बीमारी से सम्बंधित दवा या अन्य उपकरण की जरूरत पड़ती है तो वे उसके लिए 24 घंटे हाजिर है। उन्होंन ग्रामवासियों से अपील की है इस महामारी में आप लोग सरकार की गाइडलाइन का पालन करें हमेशा मास्क पहने और जरूरत हो तभी घर से बाहर निकले अनावश्यक रूप से बाहर न निकले हम लोग इस महामारी को हराने में जरूर कामयाब होंगे इस अवसर ग्राम प्रधान सतीश चौहान,नूर आलम,हबीबुद्दीन, गयादीन, नन्कऊ,अन्य लोग मौजूद रहे!

Post a Comment

0 Comments