उतरौला , बलरामपुरपंचायत चुनाव का चुनाव चिन्ह लेने के लिए प्रत्याशियों की उमड़ी भीड

उतरौला , बलरामपुर
पंचायत चुनाव का चुनाव चिन्ह लेने के लिए प्रत्याशियों की उमड़ी भीड

पंचायत चुनाव का चुनाव चिन्ह लेने के लिए उतरौला,गैड़ास बुजुर्ग,रेहरा बाजार, श्रीदत्तगंज ब्लॉक पर प्रत्याशियों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी। 
खिड़की पर लंबी लाइन लगी थी और खूब आपाधापी मची हुई थी। पुलिस ने किसी तरह व्यवस्था को संभाला हुआ था। चुनाव चिन्ह मिलने के बाद कुछ प्रत्याशी संतुष्ट दिखे तो कुछ अंसतुष्ट। क्रम के अनुसार ही प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह दिए गए। एसडीएम व सीओ ने ब्लॉकों का निरीक्षण कर व्यवस्था देखी।
चुनाव चिन्ह लेने के लिए ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत व ग्राम पंचायत सदस्यों की भीड़ उमड़ पड़ी। क्रमानुसार प्रत्याशियों को  अंगूठी ,अनाज ओसाता हुआ किसान, कार, मोटरसाइकिल, हार, कूकर, कैमरा, वायुयान, धनुष, पंखा, कैरम बोर्ड आदि चुनाव चिन्हों का आवंटन किया गया। कुछ प्रत्याशी तो पसंद का चुनाव चिन्ह मिलने पर बहुत खुश हुए। लेकिन कुछ प्रत्याशी चुनाव चिन्ह मिलने पर खुश नहीं हुए। आखिरकार पुलिस ने मामले को संभाला। ब्लॉक के बाहर लगाई गई थी चुनाव चिन्ह बेचने की दुकान। जैसे ही प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित हुए तो दुकान पर चुनाव चिन्ह खरीदने के लिए प्रत्याशियों की लाइन लग गई। देर शाम तक ब्लॉकों पर चुनाव चिन्ह आवंटन का काम चलता रहा।
फखरपुर की आवाज

Post a Comment

0 Comments