कोविड 19 के नियमों का पालन न करना एक गेस्ट हाउस संचालक को भारी पड़ गया। एसडीएम की छापेमारी में दर्जन भर से अधिक महिला व पुरुष होटल में मिले।

 कोविड 19 के नियमों का पालन न करना एक गेस्ट हाउस संचालक को भारी पड़ गया। एसडीएम की छापेमारी में दर्जन भर से अधिक महिला व पुरुष होटल में मिले। जहां न तो मास्क लगाया जा रहा था और न हीं सैनिटाइजर के कोई इंतजाम थे। गेस्ट हाउस में आने वालों का कोई रिकार्ड भी मौके पर नहीं मिला। एसडीएम ने गेस्ट हाउस में ताला लगवा दिया है। 


वीओ— पूरा मामला थाना टूंडला क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित राधा कृष्ण गेस्ट हाउस का है। यहां किसी ने एसडीएम डॉ. बुशरा बानो को सूचना दी कि कोरोना महामारी के बीच इस गेस्ट हाउस में कोविड 19 के नियमों की अनदेखी हो रही है। एसडीएम ने तहसीलदार डॉ. गजेन्द्र पाल सिंह, इंस्पेक्टर केडी शर्मा और पुलिस फोर्स के साथ छापेमारी कर दी। एसडीएम की छापेमारी से हड़कंप मच गया। छापेमारी के दौरान एसडीएम ने बताया कि गेस्ट हाउस में कोविड 19 के संक्रमण से बचने के कोई इंतजाम नहीं किए गए थे। यहां न तो कोई मास्क लगाए हुए था और न हीं सैनिटाइजर का प्रयोग हो रहा था। आने वाले लोगों का कोई रिकार्ड नहीं रखा जा रहा था। अनियमितताएं मिलने पर गेस्ट हाउस को सील करने की कार्रवाई की गई है। 

बाइट— डॉ. बुशरा बानो, एसडीएम टूंडला

फिरोजाबाद से मोहित शर्मा की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments