बलरामपुर, यूपीमो० वाजिद हुसैन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया होली का त्यौहार

 बलरामपुर, यूपी
मो० वाजिद हुसैन






 हर्षोल्लास के साथ मनाया गया होली का त्यौहार
उतरौला में रंगों का त्योहार होली हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में होली गीतों की धुन पर जगह-जगह युवा थिरकते नजर आए।
 लोगों ने सभी गिले शिकवे भूलकर एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाया। और होली की बधाई दी। होली पर युवाओं और बच्चों ने खूब मस्ती की। सभी ने उत्साह के साथ होली मनाई। चौक-चौराहों में होली गीतों पर लोगों ने जमकर नृत्य भी किया। उतरौला के डाक बंगला के पास नगर निवासी आशीष पांडेय, बजरंगी गुप्ता, बबलू अग्रवाल, प्रशस्त श्रीवास्तव, रवि पांडेय, शिवम गुप्ता, दुर्गेश गुप्ता, अतुल अग्रवाल, किशन गुप्ता द्वारा रंगों में सराबोर होने के लिए। आर्टिफिशियल स्विमिंग पूल बनाया गया। स्विमिंग पूल को रंग-बिरंगे पानी से भरा गया। रंग बिरंगे पानी से भरा स्विमिंग पूल में। बच्चों सहित युवाओं ने सराबोर होकर खूब आनंद लिया। 
होली का जुलूस दुखहरण नाथ मंदिर पोखरा से निकाला गया। जुलूस नगर के मुख्य मार्ग से होता हुआ डाकघर उतरौला के पास समाप्त हुआ। जुलूस में लोग डीजे की धुन पर थिरकते, अबीर, गुलाल, व रंग  लगाते हुए चल रहे थे।
होली के जूलूस को शांतिपूर्वक संपन्न कराने लिए। प्रशासन भी पूरी तरह सतर्क रहा। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। जगह-जगह सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए थे।

Post a Comment

0 Comments