अखिलेश बोले- हमारी सरकार आएगी तो बीजेपी वालों की इमारतों पर चलवाएंगे बुलडोजर

अखिलेश बोले- हमारी सरकार आएगी तो बीजेपी वालों की इमारतों पर चलवाएंगे बुलडोजर

श्रावस्ती:उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वाले चुन-चुन कर इमारतों पर बुलडोजर चलवा रहे हैं. जब हमारी सरकार बनेगी तो हम भी इनके घरों पर बुलडोजर चलवाएंगे. वहीं यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश ने कहा कि यूपी पुलिस सरकार के इशारे पर गलत काम कर रही है, यह ठोंकने वाली पुलिस है. अब यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. कोर्ट सवाल उठा रहा है कि क्या यह जंगलराज नहीं है?  
उन्होंने आगे कहा कि यूपी में भ्रष्टाचार तो चरम पर है. हमने इतना कभी नहीं देखा. हम लोग किसानों के यहां जाते हैं तो वहां ADG, DM, SP आदि हमको जाने से रोकते हैं. भाई क्यों नहीं मिलने देते? हर जगह लूट, रेप आदि की घटनाएं बढ़ रही हैं. योगीजी के कहने पर इनकी पुलिस लोगों के घर में बुलडोजर चला देती है, हमारी सरकार आएगी तो हम भी चलवाएंगे. 
अखिलेश यादव रविवार को श्रावस्ती में लगे मंडलीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे थे. यहीं पर पत्रकारों से आज बात करते हुए उन्होंने ये बातें कही थीं. वहीं अखिलेश यादव ने कोविड वैक्सीनेशन को लेकर योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि वैक्सीन से हमें शिकायत नहीं है. साइंटिस्ट से शिकायत नहीं है. लेकिन इधर जो तर्क आ रहा है उसपर हम सवाल उठा रहे हैं. भारत की दोनों कंपनियों में क्यों झगड़ा हो गया? अगर कोई साइड इफेक्ट होगा तो कानूनन कंपनियों को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. क्यों मुख्यमंत्री और बाबा रामदेव कह रहे हैं कि हम सबसे बाद में लगवाएंगे. वह बताएं कि गरीब जनता को कब तक फ्री वैक्सीन मिलेगी. हम तो एक साल बाद अपनी सरकार बनने के बाद गरीबों को मुफ्त में बांटेंगे और स्वयं भी लगवाएंगे आजम खान के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी आजम खान और उनके परिवार के साथ है बीजेपी ने विकास की राजनीति करने वालो पर मुकदमा दर्ज किया हमारी सरकार बनने पर सूत सहित बराबर किया जाएगा

Post a Comment

0 Comments