पुलिस पर फायर कर की थी भागने की कोशिश


बस यात्रियों से लूट के एक अरोपित को पुलिस ने पकडा 

पुलिस पर फायर कर की थी भागने की कोशिश

फखरपुर 

 फखरपुर थाना क्षेत्र में रोडवेज बस से उतरने वाली सवारियों को लूट कर भाग रहे एक लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक अन्य पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

मंझौरा अलीनगर निवासी छोटू पुत्र सतगुरु अपनी पत्नी अनुराधा के साथ बुधवार देर शाम रोडवेज बस से लखनऊ से आ रहे थे। वह लगभग नौ बजे कदियापुर चौराहा पर बस से उतरे। इसी दौरान बाइक सवार दो लुटेरे पहुंचे और अनुराधा के पास मौजूद 30 हजार की नकदी व अन्य सामान लूटकर भागने लगे। पीड़ित ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू की।
थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि सिसुवारा मोड़ के पास नहर किनारे पुलिस को दो संदिग्ध बाइक सवार नजर आए। पुलिस को देखते ही युवकों ने फायर कर भागने की कोशिश की। खुद को बचाकर पुलिस ने घेराबंदी कर एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया् जबकि दूसरा फरार हो गया। पकड़े गए आरोपित बिवियापारा निवासी सतीश पुत्र त्रिवेनी के पास से तमंचा, जिदा कारतूस, खोखा, पांच हजार नगदी व एक बाइक बरामद की गई। फरार लुटेरे की पहचान यादवपुरा जैता निवासी लवकुश पुत्र जगत के रूप में हुई।पुलिस का कहना है जल्द ही दूसरा अरोपी पकडा लिया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments