वामदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश सचिव से की औपचारिक मुलाकात, की प्रेस वार्ता

वामदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश सचिव से की औपचारिक मुलाकात, की प्रेस वार्ता




ग़ोण्डा..18.सि०..समाजवादी प्रगतिशील पार्टी के प्रदेश सचिव बृजेश कुमार मिश्रा राष्ट्रीय अध्यक्ष वामदल ने प्रदेश भ्रमण के दौरान जनपद के मूल निवासी समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव छात्र संघ दीपक कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह से की औपचारिक मुलाकात ।

मुलाकात के दौरान प्रेस वार्ता में श्री मिश्रा ने बताया कि हमारी पार्टी समाज के उन गरीबों के लिए एकजुट होकर काम करेगी जिन्हें मौजूदा सरकार कर रही अनदेखी । जो दो जून की रोटी नही कमा पा रहे है  उन गरीबों को मकान रोटी उनके घरों मे बिजली की व्यवस्था देने का काम जो पिछली सरकार ने किया था उसे हम आगे बढ़ाने का कार्य करेगें।

 राष्ट्रीय अध्यक्ष वामदल बृजेश मिश्रा ने कहा कि मौजूदा सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है गुंडागर्दी में बेतहाशा बढ़ोतरी होने के बावजूद प्रदेश की कानून व्यवस्था उसे रोकने में नाकाम है जिसके विरुद्ध हम और हमारे कार्यकर्ता आगामी चुनाव में प्रदेश सरकार की नाकामियों को जनता मे रखते हुए उतरेंगे चुनावी मैदान में  वैसे इस समय वाम दल कार्यकारिणी गठन मनोनयन जिला तहसील गांव गलियारे में रहने वाले उन तमाम युवकों को जोड़कर अपनी राजनीतिक कड़ी को मजबूत करने जुटे है ।

श्री मिश्रा ने कहा कि आने वाले चुनाव में  हम अपनी सरकार बनाने मे अवश्य सफल होंगे या वाम दल सरकार के गठन में निभायगी अपनी महती भूमिका।
     फखरपुर की आवाज़
अतुल श्रीवास्तव......

Post a Comment

0 Comments