ट्रॉली के प्रेशर पाइप में लटकी मिली लाश।परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप मामला दर्ज।


ट्रॉली के प्रेशर पाइप में लटकी मिली लाश।


- परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप मामला दर्ज।



बहराइच । खैरीघाट थाना क्षेत्र के नकहा गांव में रविवार की सुबह दहशत का माहौल हो

गया जब गांव निवासी 40 वर्षीय छब्बे लाल यादव उर्फ प्रेम कुमार पुत्र सूर्य लाल की लाश बीच गांव में मुख्य सड़क के किनारे ट्राली के प्रेशर पाइप से फंसी हुई मिली।
 यह सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया और रोते बिलखते परिजन घर से ट्राली के पास पहुंचे। खैरीघाट की पुलिस को सूचना दी मौके पर थाना प्रभारी पंकज सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और तब्दीश शुरू की।
 प्रभारी निरीक्षक की सूचना पर फॉरेंसिक टीम ने मौके का जायजा लिया।वही परिवारी जनों ने जमीनी विवाद में हत्या कर लटकाने का आरोप लगाया है।बड़े भाई ने लिखित शिकायत पत्र देकर गांव निवासी राजबहादुर पुत्र प्यारे (कोरी) कल्लू पुत्र गजोधर (कोरी) प्रहलाद पुत्र छोटे लाल (कुर्मी) रजनेश पुत्र बहोरी से  विवाद होने के कारण इन पर हत्या का आरोप लगाया है।
 तहरीर में उल्लेख किया गया है की विपक्षी रात को घर के सामने सो रहे छब्बेलाल उर्फ प्रेम कुमार को उठा ले गए तथा मारकर ट्राली के पाइप में फंसा दिया मृतक के बड़े भाई ने बताया इनका जमीनी विवाद चल रहा था

जिसमें कई बार विपक्षियों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है बीते 3 दिन पूर्व भी विपक्षी लाठी डंडा से लैस होकर मृतक पर हमलावर हो गए थे।मृतक के बड़े भाई राधेश्याम यादव की तहरीर पर खैरीघाट की पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। मृतक के पीछे पत्नी सुषमा देवी व दो बेटे दीपक (19 वर्ष )मधुर( 17 वर्ष) व एक बड़ी बेटी है जिसकी 5 वर्ष पूर्व शादी हो चुकी है।