मुहर्रम का त्योहार सकुशल मनाने व ताहजिया न रखने के लिए जरवल में पुलिस ने किया पैदल फ्लैग मार्च

मुहर्रम का त्योहार सकुशल मनाने व ताहजिया न रखने के लिए जरवल में पुलिस ने किया पैदल फ्लैग मार्च


सोशल मीडिया के जरिए नगर व ग्रामीण के क्षेत्रों पर पुलिस की रहेंगी चप्पे-चप्पे पर नजर

संवादाता- कैलाश नाथ राना

बहराइच -कैसरगंज उपजिलाधिकारी महेश कुमार कैथल व कैसरगंज क्षेत्राधिकारी अरुण चंद्र ने आज जरवल कस्बा में कोविड-19 महामारी व मोहर्रम को लेकर जरवल कस्बा में किया फ्लेग मार्च लोगों को दिलाया सुरक्षा का एहसास।
मुहर्रम के त्योहार को समाजिक दूरी बनाकर शांतिपूर्ण निपटाने के उद्देश्य से जरवल भारी पुलिस फोर्स ने लखनऊ बहराइच हाईवे जरवल चौकी से जरवल बाजार व जरवल कटरा में फ्लैग मार्च किया।

कैसरगंज उपजिला अधिकारी महेश कुमार कैथल ने कहा मुहर्रम का त्योहार नजदीक है ऐसे में सभी लोगों के सुरक्षा को यह फ्लेग मार्च किया गया है।इस बार शासन के आदेशानुसार लगातार बढ़ रही क्रोना महामारी के चलते कोई भी व्यक्ति ताहजिया नही रखेगा न ही जुलूस निकालेगा।ताहजिया बनाने वालों को भी सचेत किया यदि ताहजिया बिक्री करते हुए पाए गए
 तो उचित कार्रवाई के लिए तैयार रहे।शासन द्वारा मीले प्रोटोकॉल प्रति सचेत किया।
कैसरगंज क्षेत्राधिकारी अरुण चंद्र ने कहा इस बार कोरोना महामारी के चलते,मोहर्रम का त्यौहार शांतिपूर्वक संपन्न कराने के उद्देश्य से जरवल में फ्लेग मार्च किया गया है।


 कैसरगंज क्षेत्र के सभी थानों में पुलिस प्रशासन मोहर्रम को लेकर सतर्क है हमारी पुलिस टीम नगर ग्रामीण क्षेत्रों के चप्पे-चप्पे पर नजर रहेगी अराजकता ऊपर कड़ी निगरानी सोशल मीडिया के जरिए गई रखी जाएगी।
इस मौके पर जरवल रोड थाना प्रभारी हर्षवर्धन सिंह जरवल चौकी प्रभारी मोहम्मद अफजाल खान एवं भारी पुलिस मौजूद रही।