कैसरगंज हुजूरपुर मार्ग पर

बहराइच: मौरंग लगे ट्रक ने युवक को रौंदा, मौत दूसरा घायल
आक्रोशित ग्रामीण कैसरगंज-हुजूरपुर मार्ग लाश रखकर कर रहे प्रदर्शन
पुलिस फोर्स ग्रामीणों को समझाने का कर रही प्रयास, चालक ट्रक लेकर फरार
फोटो कैप्सन- युवक की मौत के बाद विलखते परिजन, ग्रामीणों की ओर से तोड़ी गई गाडियां, जाम में फंसे ट्रक
बहराइच। हिन्दुस्तान संवाद
मौरंग लादकर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे बाइक सवार युवक को रौंद दिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना स्थल पर पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस दौरान जाम लग गया। नाराज ग्रामीणों ने आधा दर्जन गाड़ियों को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को शांत करने का प्रयास कर रही है।
हुजूरपुर थाना क्षेत्र के भटीकुण्डा के मजरा धोबिनपुरवा गांव निवासी जुबेर (19) पुत्र बाउर अपने रिश्तेदार ननके (18) के साथ मंगलवार की सुबह बाइक से हुजूरपुर गया था। लौटते समय लगभग साढ़े आठ बजे हुजूरपुर-कैसरगंज रोड पर बैशनपुरवा के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार मौरंग लगे ट्रक से भिड़ंत हो गई और ट्रक जुबेर को रौंदते हुए निकल गई, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।
हादसे की सूचना मिलने पर परिवारीजन मौके पर पहुंच गए। काफी संख्या में ग्रामीण भी वहां आ गए। नाराज लोगों ने लाश को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। जाम लगने से कई वाहन फंस गए। लगभग आधा दर्जन वाहनों को आक्रोशित लोगों ने तोड़ दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है। ग्रामीणों को शांत करने का प्रयास कर रही है। ग्रामीणों का कहना है कि जब कि पुलिस के आवा अधिकारी व पीडब्ल्यूडी के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर बैरियर आदि बनवाने का आश्वासन नहीं देंगे, तब तक लाश को पोस्टमार्टम के लिए नहीं जाने दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments