बहराइच के मशहूर दरगाह मेले में रविवार को एक व्यक्ति ने दिन-दहाड़े गोली चला दी। यह गोली एक बच्ची को जा लगी, जिससे वह घायल हो गई।

बहराइच के मशहूर दरगाह मेले में रविवार को एक व्यक्ति ने दिन-दहाड़े गोली चला दी। यह गोली एक बच्ची को जा लगी, जिससे वह घायल हो गई।


बहराइच: दरगाह मेले में दिनदहाड़े चली गोली, एक लड़की घायल


बहराइच में दरगाह मेले के पलरीबाग में रविवार की दोपहर लगभग 12 बजे ठेकेदार और एक चटाई विक्रेता से रसीद काटने के विवाद को लेकर एक युवक ने पिस्टल से फायरिंग कर दी। गोली जिसपर चलाई गई, उसे न लगकर गोरखपुर जिले से आई एक बालिका को जा लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। मेले में आए लोगों और परिजन ने गोली चलाने वाले युवक की जमकर पिटाई की।

सूचना मिलने के लगभग 20 मिनट बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। गोली लगने से घायल बालिका और आरोपी को जिला अस्पताल बहराइच में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़िता के परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। गोरखपुर की रहने वाली निवासी काजल (12) पुत्री मनोज कुमार अपने भाई राहुल, चाची पुष्पा आदि के साथ शनिवार की रात सैय्यद सालार मसऊद गाजी की दरगाह के सालाना मेले में जियारत करने आई थी।



बताया गया कि ये सभी लोग पलरीबाग में खाना बनाकर खा रहे थे। तभी वहां एक चटाई विक्रेता और ठेकेदार के बीच रसीद कटवाने को लेकर विवाद हो गया। इसी दौरान कोतवाली नगर के बशीरगंज मोहल्ला निवासी कमाल पुत्र जमील ने पिस्टल निकालकर गोली चला दी। पास में मौजूद काजल की दाहिनी जांघ में गोली लग गई। गोली चलते ही मेले में भगदड़ मच गई।

Post a Comment

0 Comments